Romantic Shayari - रोमांटिक शायरी | लव शायरी - हिंदी शायरी - Page 2


 Page 1                                                                       Page 3


===> उसके साथ रहते रहते हमें <===

उसके साथ रहते रहते हमें चाहत सी हो गई,

उससे बात करते करते हमें आदत सी हो गई,

एक पल भी ना मिले तो नज़रे बेचैन सी रहती है,

दोस्ती निभाते निभाते हमें महोब्बत सी हो गई..


===> ऐसा क्या कह दूं की <===

ऐसा क्या कह दूं की तेरे दिल को छु जाए

ऐसी किससे दुआ मांगू की तू मेरी हो जाए

तुझे पाना नहीं तेरा हो जाना है मन्नत मेरी

ऐसा क्या कर दूं की ये मन्नत पूरी हो जाए …


===> ये चांदनी रात बड़ी देर के बाद आयी <===

ये चांदनी रात बड़ी देर के बाद आयी;

ये हसीं मुलाक़ात बड़ी देर के बाद आयी;

आज आये हैं वो मिलने को बड़ी देर के बाद;

आज की ये रात बड़ी देर के बाद आयी


===> शायद कुछ पल के लिए <===

शायद कुछ पल के लिए खो जाऊंगा मैं !

शायद कुछ पल के लिए नज़र ना आऊंगा मैं !!

वादा है यह मेरा , मौत को भी पीछे छोड़ आऊंगा मैं !!!

चाहे जो भी हो तुझे हर कीमत पर अपना बनाऊंगा मैं !!!!


===> रब ना करे इश्क की कमी <===

रब ना करे इश्क की कमी किसी को सताए !

प्यार करो उसी से जो तुम्हे दिल की हर बात बताये !!

प्यार करने से पहले ये कसम जरूर लेना !!!

की हे खुदा आखिरी सांस तक हम इस प्यार को निभाएं !!!!


===> रात होगी तो चाँद <===

रात होगी तो चाँद भी दुहाई देगा !

ख्यालो में वो चेहरा भी दिखाई देगा !!

ये महोब्बत है जरा सोच कर करना !!!

जो एक आंशू भी गिरा तो सुनाई देगा !!!!


===> मोहब्बत करना नही आता <===

शिकायत है उन्हें कि,

हमें मोहब्बत करना नही आता,

शिकवा तो इस दिल को भी है,

पर इसे शिकायत करना नहीं आता


===> प्यार वो हम को बेपनाह <===

प्यार वो हम को बेपनाह कर गये,फिर ज़िनदगीं में हम को,

तन्नहा कर गये, चाहत थी उनके इश्क में,फ़नाह होने की,

पर वो लौट कर आने को,भी मना कर गये..


===> प्यार उनसे करो जो.. <===

दोस्ती उन से करो जो निभाना जानते हो,

नफ़रत उन से करो जो भूलना जानते हो,

ग़ुस्सा उन से करो जो मानना जनता हो,

प्यार उनसे करो जो दिल लुटाना जनता हो


===> खुबसूरत… <===

बहुत खूब सूरत है आखै तुम्हारी

इन्हें बना दो किस्मत हमारी

हमें नहीं चाहिये ज़माने की खुशियाँ

अगर मिल जाये मोहब्बत तुम्हारी


===============================================================

 Page 1                                                                       Page 3


Searches related to: 

Romantic Shayari
रोमांटिक शायरी 
लव शायरी 
हिंदी शायरी


0 comments:

Post a Comment

 
Top