Dosti Shayari - दोस्ती शायरी

Page 2                                                                                                                                       Page 1



Page 2                                                                                                                                       Page 1




===> मेरे यार बिना <===

मेरे यार बिना कोई महफ़िल ना सजती है,

जैसे चाँद बिना रात अधूरी लगदी है,

ऐ खुदा सब को ऐसा यार देना,

जिसके आने से ज़िन्दगी रोशन सी लगदी है |


===> ज़िन्दगी का भरोसा नहीं <===

ज़िन्दगी का भरोसा नहीं,

दुनिया का यकीन क्या करें,

आज की यारी मतलब की,

कोई किसी के लिए क्यूँ मरे |

भाई भाई से करे धोखा,

गैरों से उम्मीद ना रही,

माना के यह कल युग है,

मगर प्यार जिंदा है कहीं ना कहीं |


===> तेरी दोस्ती ने <===

तेरी दोस्ती ने बहुत कुछ सिखला दिया,

मेरी खामोश दुनिया को जैसे हँसा दिया,

कर्ज़दार हूँ मैं खुदा का,

जिसने मुझे आप जैसे दोस्त से मिला दिया |


===> दोस्ती करो… <===

दोस्ती करो BSNL वाली से

प्यार करो IDEA वाली से.

बात करो Airtel वाली से.

आँख लड़ाओ Vodafone वाली से.

पर दोस्तो

शादी करना बिना मोबाइल वाली से.


===> घबराना नहीं <===

फुल हो तुम मुरझाना नहीं

अपने इस दोस्त को कभी भुलाना नहीं

जब तक हम जिन्दा है ए दोस्त

कभी किसी से घबराना नहीं


=============================================================


Page 2                                                                                                                                       Page 1



0 comments:

Post a Comment

 
Top